बीवी के सामने फूटा भांडा

राज सारा दिन अपने व्यवसाय में व्यस्त रहता था ।

रुपया कमाने के लिए आखीर मेहनततो करनी ही होती है – वह अपनी बीवी से कहा करता था जिसे राज अकसर समय नहीं देपाता था और इसी वजह से अकसर वह शाम और देर रात तक अपने क्लाएंटों में उलझारहता था ।

राज के जन्म दिन पर उसकी बीवी ने उसे बढ़िया सरप्राइज़ पार्टी देने की सोची. बेचारा राजव्यवसायिक दायित्वों के चलते मौज मस्ती का भी समय जो नहीं निकाल पाता था ।

राजपूछता ही रहा कि कहां चल रहे हैं पार्टी के लिए मगर उसकी बीवी ने अंत तक नहीं बतायाजब तक कि वे पार्टी स्थल पर पहुँच नहीं गए।

उसकी बीवी ने एक बढ़िया आलीशान स्ट्रिपटीज़ डांसबार में उसके लिए पार्टी का आयोजनकिया था।

डांसबार में प्रवेश के समय ही दरबान ने एक कड़क सैल्यूट भरपूर मुस्कान के साथ – ठोंकाओर बोला – हैलो मिस्टर राज आज मिज़ाज कैसे हैं आपके ?

उसकी बीवी थोड़ी चकित सी हुई पर उसने सोचा कि क्लाइंटों के साथ कभी आए होंगे यहाँ ।

बार में ड्रिंक के बीच हलाकान होते उसके पति के पास एक बार बाला आई और अपनी बाहोंको राज के गले में डाल कर बोली हाय हैंडसम आज क्‍या बात है – मूड उखड़ा है?

जैसे तैसे राज ने उस बार बाला से जान छुड़ाया तो एक दूसरी बार बाला आई और उसकेगाल चूमकर बोली – हाय डार्लिंग व्हाट अबाउट टुडे ?

उसकी बीवी जो रोने – रोने को थी – अचानक सुबकियाँ लेते बाहर भागी. सामने स्टैंड परजो टैक्सी दिखी उस पर सवार हुई और घर चलने को कहा. पीछे से राज भी दौड़ता हुआआया और बगल में बैठकर उसे समझाने का प्रयत्न करने लगा. परंतु उसकी बीवी का रोनारुक ही नहीं रहा था ।

इतने में टैक्सी ड्राइवर बोला – ऐसा लगता है मिस्टर राज आज आपका पाला किसी मूडीलड़की से पड़ गया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Solverwp- WordPress Theme and Plugin